Home फिल्म जगत 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा का कमबैक….

3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा का कमबैक….

7
0
SHARE

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. तरण आर्दश ने ट्वीट कर लिखा- रिलीज डेट फाइनल हो गई है. प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

प्रियंका पहली बार सोनाली बोस साथ काम कर रही हैं. वहीं फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा इससे पहले फिल्म दिल धड़कने दो नजर आई थीं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था. द स्काई इज पिंक की कहानी आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं. उन्हें 13 साल की उम्र में pulmonary fibrosis नामक बीमारी हो गई थी, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

कम उम्र में ही उन्होंने TEDx, INK जैसे प्लेटफॉर्म पर बोलना शुरू कर दिया था. 18 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बता दें कि आयशा को जन्म के समय से ही SCID (Severe Combined Immuno-Deficiency) नाम की बीमारी थी. सिर्फ 6 महीने की उम्र में उनका बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट हुआ था. ‘माई लिटिल एपिफनीज’ नाम से आयशा की एक किताब भी प्रकाशित हुई है.

फिल्म में जायरा वसीम आयशा की भूमिका निभाएंगी. प्रियंका-फरहान, जायरा के मम्मी-पापा की भूमिका में होंगे. फिल्म में प्रियंका का किरदार काफी दमदार है. फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here