Home Una Special पुलिस करती रही इंतजार और कांग्रेस ने 10 KM पहले ही फूंक...

पुलिस करती रही इंतजार और कांग्रेस ने 10 KM पहले ही फूंक दिया MP का पुतला…..

9
0
SHARE
इन्हीं में से एक हैं बिलासपुर कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बंबर ठाकुर. बंबर ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट हासिल करने के लिए गतिविधियां तेज कर दी है. बंबर ठाकुर ने केंद्र सरकार और सांसद अनुराग ठाकुर के खिलाफ कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ परिवर्तन यात्रा का आगाज किया.
ऊना पहुंची बंबर की परिवर्तन यात्रा में कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और सांसद अनुराग ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बंबर के ऊना पहुंचने पर जिला कांग्रेस का कोई भी नेता देखने को नहीं मिला. वहीं पुलिस ने बंबर के पुतला फूंकने के कार्यक्रम को फेल करने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. दमकल विभाग को भी तैनात किया गया था, लेकिन बंबर ठाकुर ने तय स्थान से 10 किलोमीटर पहले ही सांसद का पुतला फूंक पुलिस के प्लान को धराशायी कर दिया.
बंबर ठाकुर ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने जनता से बड़े-बड़े वायदे किए, लेकिन एक भी वायदा पूरा नहीं किया. बंबर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले 15 लाख देने का वायदा किया था, लेकिन सारे वायदे हवा हवाई हो गए. उन्होंने कहा कि भाजपा के इसी झूठ को जनता के बीच ले जाने के लिए उन्होंने परिवर्तन यात्रा शुरू की है. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने नेहरू गांधी परिवार पर जो अभद्र टिप्पणियां की है, उसे सहन नहीं किया जाएगा.
बंबर की परिवर्तन यात्रा से ऊना कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता नदारद रहे. बंबर ने कहा कि वो एक कार्यकर्ता के नाते अपने काम में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने अभियान के लिए किसी बड़े नेता को निमंत्रण नहीं दिया है वह अपने स्तर पर ही भाजपा की पोल खोलने में लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here