Home फिल्म जगत अक्षय कुमार ने IAF की आतंकी शिविरों पर बमबारी की जमकर की...

अक्षय कुमार ने IAF की आतंकी शिविरों पर बमबारी की जमकर की तारीफ..

7
0
SHARE

भारतीय वायु सेना  ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  के कैंपों पर हमला बोला है. Indian Air Force की आतंकी शिविरों पर बमबारी की खबरों के बाद से बॉलीवुड के सभी कलाकार जोश से लबरेज हो गए हैं, और वे Twitter पर अपनी तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. IAF ने सोमवार की रात साढ़े तीन बजे एयर स्ट्राइक्स को अंजाम दिया. अक्षय कुमार ने बहुत ही जोश के साथ ट्वीट किया है और उन्होंने भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) पर नाज होने की बात भी कही है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने Tweet में लिखा हैः ‘हमारी Indian Air Force के आतंकी शिविरों को नेस्तानाबूद करने के लिए गर्व महसूस कर रहा हूं. अंदर घुस के मारो! शांति अब और नहीं!

इस तरह बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार ने भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. सोशल मीडिया पर   और जैसे हैशटैग ट्रेंड में आ गए. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अनुपम खेर और परेश रावल जैसे दिग्गज कलाकार भी आतंकी शिविरों पर इस कार्रवाई को लेकर अपनी राय जाहिर कर चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी IAF की आतंकी शिविरों पर एयर स्ट्राइक को लेकर रिएक्शन दिया हैः ‘क्या विस्फोटक सुबह है! भारत जश्न मना रहा है! हमारे पुलवामा के शहीदों को इंसाफ दिलाने के लिए मैं 12 बहादुरों को सैल्यूट करती हूं. हमारे पड़ोसी अकसर खुद को आतंकवाद का शिकार बताते हैं…उन्हें हमारा आभार जताना चाहिए. जय हिंद..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here