Home Uncategorized हमारी न गति रुकेगी न प्रगति, पूरा देश जवानों के साथ, चुनाव...

हमारी न गति रुकेगी न प्रगति, पूरा देश जवानों के साथ, चुनाव अपने रंग में दिखेगा: PM मोदी….

39
0
SHARE

विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच बीजेपी के मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम की शुरुआत हुई. पीएम नरेंद्र मोदी एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर रहे हैं.बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी. कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि ‘भारत के मन की बात’ के अंतर्गत प्रत्येक देशवासी अपने मन की बात सीधे मुझ तक पहुंचा सकता है.आप सुनिश्चित करें कि आप के बूथ के ज्यादा से ज्यादा लोग अपने सुझाव दें. इससे हमारा 2019 का संकल्प पत्र सही मायने में जनता का संकल्प पत्र बन जाएगा.

मेरा हर कार्यकर्ताओं से अपील है कि वह राष्ट्र निर्माण के काम में और मेहनत और तेजी से काम करें. उन्होंने कहा कि इस समय देश की भावनाएं एक अलग स्तर पर हैं. देश का वीर जवान सीमा पर और सीमा के पार भी अपना पराक्रम दिखा रहा है. पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है. दुनिया हमारी इच्छा शक्ति को देख रही है. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया, आओ मिलकर प्रगति के पथ पर चलें. मैं वैभवशाली भारत की तस्वीर को देख पा रहा हूं. इस बार चुनाव अपने पूरे रंग में दिखाई देगा. हेल्दी लोकतंत्र में सत्ता और विपक्ष के बीच स्वस्थ प्रतियोगिता देखने को मिल रही है.

उन्होंने कहा कि देश का अभूतपूर्व विश्वास ही हमारी पूंजी है, दोस्तों भारत आज एक ऐसे पड़ाव पर है. जहां से एक पहले से मजबूत भारत हमें दिखाई दे रहा है. और इसके लिए कोटि कोटि जनों के संवाद और भागीदारी की जरूरत है. परीक्षा पढ़ने में कितना भी मेधावी क्यों न हो, उसे परीक्षा के आखिरी दिनों में ताकत झौंकनी ही पड़ती है. हमारे बूथ कार्यकर्ता हमारे नायक हैं. अगर वो प्रयास करेंगे तो नए राष्ट्र के निर्माण के काम में हम सब कामयाब हो जाएंगे. त्रिपुरा की कार्यकर्ता द्वारा पूछे गए सवाल पर पीएम मोदी ने कहा 2 मार्च को पूरे भारत में विजय संकल्प रैली निकाली जाएगी. युवाओं को इसमें शामिल होने की जरूरत है. प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को एक जिम्मेदारी देता हूं. कि हर बूथ का कार्यकर्ता 10 परिवारों के साथ कनिष्ठ संबंध बनाएगा. उन्हें सरकार के कामों की जानकारी पहुंचाएंगे. वोटर्स को बूथ तक लेकर आएंगे.

हमारी पार्टी को असली बल, कार्यकर्ताओं से मिलता है. यहां कार्यकर्ता फैसले लेता है और इसीलिए मेरे जैसा एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनकर देश की सेवा कर सकता है. यहां इससे फर्क नहीं पड़ता है कि एक परिवार क्या चाहता है या एक शख्स क्या चाहता है. लोकतंत्र बीजेपी के डीएनए में बसा है. बीजेपी के प्रधानमंत्री साधारण परिवारों से हुए हैं. लोगों को बीजेपी के साथ जोड़ने का काम करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here