Home फिल्म जगत Movie Trailer: ” साहो ” ….

Movie Trailer: ” साहो ” ….

17
0
SHARE

बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ को का दूसरा टीजर चैप्टर 2 रव‍िवार को र‍िलीज किया गया है. टीजर को स्पेशली श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर र‍िलीज किया गया है. एक मिनट दो सेकेंड के टीजर में प्रभास और श्रद्धा एक्शन का जबरदस्त एक्शन लुक देखने को मिल रहा है. फैंस के ल‍िए एक्ट्रेस का एक्शन किसी बर्थडे ट्रीट से कम नहीं है. फिल्म से श्रद्धा कपूर साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है. फिल्म को टी-सीरीज और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये एक्शन एंटरटेनर मूवी इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इसके पहले फिल्म मेकिंग के टीजर र‍िलीज किए जा रहे हैं. टीजर देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर है. पूरे टीजर में हाईटेक अंदाज में एक्शन सीन शूट करते हुए प्रभास और श्रद्धा को द‍िखाया गया है. रेड जैकेट पहने स‍िम्पल लुक में नजर आ रही श्रद्धा पहली बार फुल एक्शन मोड में आ रही हैं. टीजर में कोई डायलॉग नहीं है. लेकिन आखिर में प्रभास का BOOM कहना इम्पैक्टफुल है.

इससे पहले भी एक टीजर रिलीज हुआ था. वो टीजर प्रभास के 39वें जन्मदिन 23 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. साहो में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी अहम रोल में दिखेंगे. यह फिल्म हिंदी और तेलगू दोनों भाषाओं में शूट की जा रही है. फिल्म अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी, ये टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here