Home फिल्म जगत Movie Trailer: “जंगली” …..

Movie Trailer: “जंगली” …..

30
0
SHARE

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर बुधवार को र‍िलीज कर द‍िया गया है. ट्रेलर से पहले फिल्म के कई पोस्टर जारी हुए थे. यह फिल्म 5 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है. फिल्म का डायरेक्शन हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर चक रसेल ने किया है. इसके विनीत जैन ने प्रोड्यूस है. फिल्म के लीड स्टार विद्युत जामवाल के अलावा पूजा सावंत और आशा भट्ट लीड रोल में है

फिल्म की कहानी भोला की है. जि‍सकी जंगल में रहने वाले सभी जानवरों खासकर हाथियों से दोस्ती हो गई है. ट्रेलर कई बार फिल्म मोगली और टार्जन की याद द‍िलाता है. लेकिन जंगली, की कहानी मोगली और टार्जन से ब‍िल्कुल अलग है. यह‍ कहानी है जंगल में रहने वाले भोला की, जो हाथ‍ियों और सांप के साथ खेलते हुए बड़ा हुआ है. कहानी में ट्रव‍िस्ट तब आता है जब जंगल में जानवरों के अंगों का व्यापार करने वाले शिकारी और तस्कर घुस जाते हैं. इसके बाद शुरू होती है भोला और शिकारियों के बीच की जंग.

ट्रेलर में सबसे बड़ा पंच है विद्युत जामवाल का अद्भुत एक्शन. विद्युत को बेहतरीन एक्शन और स्टंट के लिए जाना जाता है. उनकी पिछली फ़िल्में इस बात का सबूत भी हैं. फिलहाल जंगली के ट्रेलर में भी विद्युत शानदार स्टंट करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म किसी एक्शन लवर के ल‍िए बेहतरीन ट्रीट है.

फिल्म में रोमांट‍िक टच भी द‍िया गया है. ये फिल्म अगले महीने पांच अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफ‍िस पर इसे क्या र‍िस्पांस मिलता है.इस फिल्म के अलावा विद्युत जामवाल अपनी सुपरहिट ‘कमांडो’ सीरीज का तीसरा पार्ट लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज भी हो चुका है, फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here