Home फिल्म जगत लुका छुपी से कमजोर नहीं हुई टोटल धमाल दूसरे हफ्ते भी जमकर...

लुका छुपी से कमजोर नहीं हुई टोटल धमाल दूसरे हफ्ते भी जमकर कमाई…

7
0
SHARE

मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा टोटल धमाल, दूसरे हफ्ते नई फिल्मों के आने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है. पिछले शुक्रवार को टोटल धमाल के सामने कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी रिलीज हुई थी. चंबल के बैकड्रॉप में मंझे अभिनेताओं की भूमिका से सजी सोन चिड़िया भी आई थी.

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल की कमाई से साफ़ पता चलता है कि दो नई फिल्मों के आने से इसके बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ा है. ये फिल्म भारतीय बाजार में 130 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लुका छुपी की कमाई के ताजा आंकड़े साझा किए हैं.

तरण के मुताबिक़ मुताबिक़ दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को को टोटल धमाल ने 4.75 करोड़, शनिवार को 7.02 करोड़, रविवार को 11.45 करोड़, सोमवार को 6.03 करोड़, मंगलवार को 3.20 करोड़ और बुधवार को 3 करोड़ की कमाई की. लुका छुपी के कमाई पर नजर डाले तो पहले हफ्ते में नई फिल्म होने के बावजूद टोटल धमाल से बस कुछ ही आगे है.

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की भूमिका से सजी लुका छुपी ने पहले हफ्ते में शुक्रवार को 8.01 करोड़, शनिवार को 10.08 करोड़, रविवार को 14.04 करोड़, सोमवार को 7.90 करोड़, मंगलवार को 5.04 करोड़ और बुधवार को 4.60 करोड़ कमाए. आने वाले दिनों में टोटल धमाल, लुका छुपी के मुकाबले कमजोर पड़ती नजर नहीं आ रही है.

बताते चलें कि टोटल धमाल में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे सितारों ने काम किया है. समीक्षकों ने फिल्म को खराब रिव्यू दिया, बावजूद ये ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here