Home फिल्म जगत फिल्म कलंक : दुल्हन के लिबास में नजर आई आलिया भट्ट..

फिल्म कलंक : दुल्हन के लिबास में नजर आई आलिया भट्ट..

36
0
SHARE

पिछले दो तीन दिनों में करण जौहर की आगामी वाली फिल्म कलंक को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. सबसे पहले फिल्म का लोगो रिलीज़ हुआ और इसके बाद से ही सभी मुख्य किरदारों के पोस्टर जारी कर फिल्म में उनके लुक्स रिवाल किए का रहे हैं. सबसे पहले पहले वरुण धवन फिर संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर का लुक सामने आया और अब आलिया भट्ट का भी फिल्म में लुक रिवील हो गया है.

आपको बता दें आज महिला दिवस है और इस खास मौके पर आलिया भट्ट का भी फिल्मी पोस्टर जारी किया गया है. पोस्टर में आलिया भट्ट दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं लाल घूंघट के अंदर छुपी हुई आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने जूलरी पहनी हुई है और नाक में पहनी नथ किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है. वैसे आलिया का ये लुक देखकर तो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर फ़िदा ही हो जाएंगे.

बता दें इस फिल्म में उनके किरदार का नाम रूप है. आलिया ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- वहीं करण जोहर ने भी आलिया के पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘इसे (रूप) प्यार करना आग को प्यार करने के बराबर है.’ आपको बता दें इस फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे. साथ ही संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे. बता दें यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here