Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को उलझाया, पूछा- ‘मुर्गी अंडा और गाय...

अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को उलझाया, पूछा- ‘मुर्गी अंडा और गाय दूध देती है…

28
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  की फिल्म ‘बदला’ (Badla) इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनरतले शाहरुख खान  ने बिग बी संग एक क्विक क्योश्चन का एक राउंड रखा. जिसका तीसरा एपिसोड आ चुका है. इस एपिसोड में शाहरुख के सवालों का जवाब अमिताभ बच्चन ने फटाफट दे दिया, लेकिन जब अमिताभ बच्चन पूछते हैं तो शाहरुख हक्के-बक्के रह जाते हैं. अमिताभ ने पहले शाहरुख खान से मस्ती मजाक भी किए. बिग बी ने शाहरुख से सवाल किया, ”मुर्गी अंडा और गाय दूध देती है, ऐसा कौन जो दोनों दे?” फिर जब जवाब सुना तो शाहरुख हैरान रह गए. हालांकि कुछ ही मिनट का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले भी दो एपिसोड आ चुके हैं.

अमिताभ बच्चन  और शाहरुख खान के ‘बदला अनप्लग्ड’ में दोनों ही धुरंधरों की बहुत ही दिलचस्प बातचीत है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन मस्ती-मजाक के अलावा इरिटेट होते भी नजर आ रहे हैं, और वे अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. क्राइम-थ्रिलर फिल्म Badla के निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, वे लगातार दर्शकों में उत्सुकता पैदा किया.

‘बदला अनप्लग्ड  के साथ शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच हल्की-फुल्की बातचीत पेश की गई है. दो शानदार सितारों को अनप्लग्ड देखने के अलावा, मजाकिया वीडियो की यह श्रृंखला फिल्म के प्रचार में भी इस्तेमाल किया जा रहा है. ‘बदलवा (Badla)’ 8 मार्च को रिलीज हुई है. इस सीरीज में दोनों दिग्गज अभिनेता अपने करियर, अपने जीवन और अपने गायन कौशल के बारे में मेदार बातचीत करते हुए नजर आए. क्राइम थ्रिलर ‘बदला’ को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here