Home फिल्म जगत पवन सिंह ने मचाया कोहराम उनका फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का ट्रेलर ने...

पवन सिंह ने मचाया कोहराम उनका फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का ट्रेलर ने किया धमाका..

3
0
SHARE

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म ‘क्रैक फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पवन सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर सैलाब आ गया है. ‘क्रैक फाइटर’  के ट्रेलर में पवन सिंह सिंह के जोरदार एक्शन के साथ रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है.  भोजपुरी सिनेमा के इस सुपरस्टार की फिल्म के ट्रेलर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर इसे एक दिन में 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.पवन सिंह  की फिल्म  ‘क्रेक फाइटर’ ट्रेलर रविवार को वेभ म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

पवन सिंह की फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का ट्रेलर होली के मौके पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है. उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित की गई. इस फिल्म का पोस्टर भी काफी वायरल हुआ था.  यह फिल्म होली पर बिहार, झारखंड में रेणू विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट वितरक कम्पनी द्वारा रिलीज की जा रही है तथा मुंबई, गुजरात में बालाजी सिनेविज़न प्रा.लि. फिल्म वितरक कम्पनी द्वारा रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म में पवन सिंह  का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग एवं सरप्राइज पैक्ड है

क्रैक फाइटर’ में पवन सिंह का हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाने वाला है. फिल्म के निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भोजपुरी सिनेमा  को बड़ा कैनवास देने हेतु ‘क्रैक फाइटर’ का निर्माण करके मिसाल कायम की है. कुशल निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने उच्चतम तकनिकी के साथ सेल्युलाईट पर उतारने का कार्य किया है. उन्होंने इस फिल्म में सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट किया है, जोकि दर्शकों काफी रोमांचक करने वाला होगा. फिल्म की शूटिंग बेहतरीन तकनीक के साथ की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here