Home Bhopal Special पिछड़े वर्ग को 27 फीसदी आरक्षण देने का मामला, निकाली जाएगी आभार...

पिछड़े वर्ग को 27 फीसदी आरक्षण देने का मामला, निकाली जाएगी आभार यात्रा…

20
0
SHARE
भोपाल के गुर्जर भवन में ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारी सम्मिलित हुए. इस बैठक को ओबीसी, एससी-एसटी एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष लोकेंद्र गुर्जर ने संबोधित किया. लोकेंद्र गुर्जर ने बताया कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आरक्षण का लाभ समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों तक पहुंचाना है.
लोकेंद्र गुर्जर ने कहा कि आरक्षण के विरोध में कोई याचिका दायर करे, उसके पहले ओबीसी वर्ग के सभी समाजों और संगठनों के पदाधिकारी अपनी तरफ से ही कैवियट दायर कर लें. सरंक्षण की लड़ाई ओबीसी, एससी-एसटी समाज के सहयोग के बिना जीतना नामुमकिन था. साथ ही उन्होंने प्रदेश में समाज के लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए आभार यात्रा निकालने की बात भी कही.
लोकेंद्र गुर्जर ने कहा कि आभार समायोजन 27% आरक्षण उनके लिए मात्र एक बूटी की तरह है, जबकि लड़ाई तो जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण दिलाने और जातिगत जनगणना करवाने की है. लोकेंद्र गुर्जर ने मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार को ओबीसी को 27% आरक्षण देने पर बधाई और आभार व्यक्त भी किया. इस मौके पर मुस्लिम पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष आरिफ अजीज, विकास परिषद योगेंद्र थोरिया, प्रदेश अध्यक्ष आईटी सेल समेत सभी जिलाध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here