Home फिल्म जगत IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को...

IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को किया चार्ज…

30
0
SHARE

आईपीएल 2019 का सीजन 23 मार्च से शुरू हो रहा है. सभी टीमें मैदान में जलवा दिखाने का तैयार हैं. आईपीएल की सभी टीमें दर्शकों को मैदान में खींचने के लिए अपनी-अपनी टीम का प्रमोशनल वीडियो रिलीज कर रही हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने खास अंदाज में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को प्रमोट कर रहे हैं. शाहरुख खान इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ” कोलकाता नाइट राइडर्स है तैयार.”

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, आप हमारे लिए प्रार्थना करें, और हम आपके लिए खेलेंगे. आओ हम सभी साथ आए आखिरी दम तक, आखिरी रन तक.” शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और टीम के खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान  को अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स  को समर्थन करते हुए देखा जाता है. इस बार भी यही उम्मीद है कि वो केकेआर को खूब सपोर्ट करेंगे. उनकी मौजूदगी में स्टेडियम में बैठे दर्शकों में जोश भर जाता है. शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर ने पिछले सीजन में गौतम गंभीर की जगह दिनेश कार्तिक को कप्तान बनाया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here