Home स्पोर्ट्स अपनी टीम RCB के लिए कोहली ने कही मन की बात…

अपनी टीम RCB के लिए कोहली ने कही मन की बात…

19
0
SHARE

वर्ष 2008 में भारत को अंडर-19 विश्व कप दिलाने वाले विराट कोहली पर हर टीम की नजर थी। महज 19 वर्षीय इस खिलाड़ी पर दांव लगाया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने। शुरुआती कुछ सीजन खराब रहने के बाद कोहली टीम के स्थायी खिलाड़ी बन गए। पहले टीम इंडिया में शामिल हुए। इसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट का भी बड़ा नाम बन गए।

बता दें आरसीबी और टीम इंडिया दोनों की कप्तानी संभालने वाले इस 30 वर्षीय खिलाड़ी ने आईपीएल के 12वें सीजन से पहले अपने दिल की बात की है। विराट कोहली ने कहा कि वह अभी और भविष्य में कभी भी आरसीबी के अलावा किसी दूसरी टीम के साथ नहीं खेलना चाहेंगे। विराट कहते हैं कि, ‘मेरे लिए आरसीबी में खेलना एक खास अनुभूति है। मैं खुद को किसी दूसरी टीम या फ्रैंचाइजी के साथ खेलते नहीं देख सकता।

जानकारी के मुताबिक कप्तान कोहली बेंगलुरु में आयोजित आरसीबी के प्रमोशनल इवेंट में मीडिया से बात कर रहे थे। आरसीबी की कमान संभालने वाले कोहली ने यह भी बताया कि आखिर दिग्गज क्रिकेटर्स के होने के बावजूद उनकी टीम अबतक कोई खिताब क्यों नहीं जीत पाई। बकौल विराट, ‘विफलता वहां मिलती है जहां निर्णय ठीक से नहीं किए जाते हैं। अगर मैं यहां बैठकर कहता हूं कि हमारी किस्मत खराब थी तो यह सही नहीं होगा। आप अपनी किस्मत खुद बनाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here