Home हिमाचल प्रदेश मौसम ने फिर ली करवट शिमला में ओलावृष्टि चोटियों पर बर्फबारी..

मौसम ने फिर ली करवट शिमला में ओलावृष्टि चोटियों पर बर्फबारी..

6
0
SHARE

किन्नौर, बाहरी सिराज और रामपुर की ऊंची चोटियों पर भी हल्का हिमपात शुरू हो गया है। देर रात से बिगड़े मौसम के मिजाज से यहां हिमपात हो रहा है। प्रदेश के निचले क्षेत्रों में बारिश हो रही है। कुल्लू के रोहतांग दर्रा समेत ऊंची पहाड़ियों पर बर्फबारी हुई है।

कुल्लू और मनाली में बारिश होने से मौसम ठंडा हो गया है। लगातार बदलते मौसम से किसानों और बागवानों की चिंता भी बढ़ गई है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने आज प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी ओलावृष्टि होने और तूफान की चेतावनी जारी की है।

गुरुवार को भी मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान है। मध्य पर्वतीय क्षेत्रों शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कुल्लू, चंबा और उच्च पर्वतीय क्षेत्रों किन्नौर और लाहौल स्पीति में 24 मार्च तक मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान है। 25 मार्च को पूरे प्रदेश में मौसम साफ रहने की संभावना है।हिमाचल प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। राजधानी शिमला में ओलावृष्टि के साथ हल्की बारिश हुई है। प्रदेश में ऊंची चोटियों पर बर्फबारी जारी है। चंबा जिले के होली और भरमौर के उपरी क्षेत्रों में ताजा हिमपात हुआ है। हिमपात होने से निचले क्षेत्रों में ठंड बढ़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here