Home फिल्म जगत Movie Trailer : ” ‘PM नरेंद्र मोदी’ “…

Movie Trailer : ” ‘PM नरेंद्र मोदी’ “…

32
0
SHARE

दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और ठाकरे के बाद एक और बड़े राजनेता की जिंदगी पर फिल्म बनकर तैयार है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल में हैं. पीएम के गेटअप में उनके लुक पोस्टर्स पहले से वायरल हैं. मिनट के ट्रेलर में पीएम मोदी की लाइफ जर्नी को दिखाया गया है. देखें ट्रेलर…

ट्रेलर में पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी के सभी अहम पहलुओं को दिखाया गया है. गुजरात दंगे, राजनीति में एंट्री, सन्यासी बनने का सफर, राममदिंर विवाद जैसे सभी मुद्दों को जगह दी गई है. दर्शकों को काफी समय से इस ट्रेलर का इंतजार था. लेकिन लगता है ये ट्रेलर उनकी उम्मीदों पर खड़ा नहीं हुआ है. विवेक ओबेरॉय किसी भी एंगल से पीएम मोदी के किरदार के साथ न्याय करते नहीं नजर आते. एक यूजर ने लिखा- पीएम मोदी विवेक से बेहतर एक्टर हैं. एक ने लिखा- ये ट्रेलर देखकर दूरदर्शन की लो बजट टेलीफिल्मों की याद आ गई. लोग ट्रेलर को पसंद नहीं कर रहे हैं और इसे 2019 की बेस्ट कॉमेडी बता रहे हैं. विवेक की डायलॉग डिलीवरी और लुक्स बिल्कुल भी पीएम मोदी से मैच नहीं करते हैं. विवेक की अदाकारी में दम नहीं नजर आता.

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ सिनेमाघरों में 5 अप्रैल को आएगी. पहले फिल्म की रिलीज डेट 12 अप्रैल थी. इसका निर्देशन ओमंग कुमार बी ने किया है. मूवी को सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है. संदीप सिंह ने फिल्म की कहानी लिखी है. वे ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं.पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को स्टार्ट टू फिनिश मोड में शूट किया गया है. जनवरी के आखिर में ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग शुरू की गई थी. महज 38 दिनों में फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार है. देश के लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी का हर पहलू जानने के लिए फैंस बेताब हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here