Home फिल्म जगत पीएम नरेंद्र मोदी: देशभक्ति से लबरेज है फिल्म का पहला गाना…

पीएम नरेंद्र मोदी: देशभक्ति से लबरेज है फिल्म का पहला गाना…

20
0
SHARE

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का ट्रेलर हाल में जारी किया गया था. ट्रेलर को अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिले थे. अब फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने के बोल हैं ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’. इसे विवेक ओबेरॉय पर फिल्माया गया है. गाना देशभक्ति से लबरेज है और इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इसे सिंगर सुखविंदर सिंह और शशि सुमन ने गाया है. वहीं, प्रसून जोशी ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. यूट्यूब पर गाने को अब तक 3 लाख 22 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा  फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, जरीना वहाब, प्रशांत नारायणन, बरखा बिष्ट जैसे सितारे अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. बता दें कि यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया.

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. इससे पहले वह मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर का खूब मजाक भी उड़ चुका है. फिल्म के डायलॉग पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के चाय बेचने, राजनीति की शुरुआत से लेकर देश के पीएम बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा.

एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म के लिए हां कहने में एक भी मिनट नहीं लगा था. उन्होंने बताया- ”जब इस फिल्म के लिए मुझे कॉ़ल किया गया तो मुझे हां कहने में सिर्फ 30 सेकेंड लगे थे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here