Home फिल्म जगत सासु माँ की तरफ से बहु श्लोका को मिला बेहद कीमती तोहफा…

सासु माँ की तरफ से बहु श्लोका को मिला बेहद कीमती तोहफा…

33
0
SHARE

हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हुई है. आकाश की शादी हिरा कारोबारी की बेटी श्लोका मेहता से हुई  है. शादी बहुत ही धमाकेदार हुई है और ऐसे में अब खबर सामने आई है कि नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को बहुत ही कीमती तोहफा दिया है. ये तोहफा कितना महंगा हो सकता है आप सोच भी नहीं सकते हैं. रअसल इस शादी के तोहफे में नीता अंबानी ने अपनी बहू को दुनिया के सबसे मंहगे हीरे का हार खरीद के दिया है. तो आइये आपको बता देते हैं क्या कीमत है इस हार की.

नीता अम्बानी ने अपनी बहु को सबसे मंहगे हीरे का हार खरीद के दिया है, जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपये है. इस बीच देश के सबसे अमीर घराने की बहू श्लोका मेहता को मुंह दिखाई की रस्म में मिला यह तोहफा बेहद खास है, जो उन्हें उनकी सासू मां ने भेंट किया है. आप सोच ही सकते हैं कि ये परिवार कितना धनी है. इतनी कीमत सुनकर तो हर किसी के होश उड़ गए हैं.

9 मार्च को शादी के सात फेरे लेने वाले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में दुनियाभर के बडे़-बड़े उद्योगपतियों, बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा रहा था. इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी और श्लोका मेहता की ननद ईशा अंबानी ने अपनी भाभी को श्लोका को शादी के गिफ्ट के रुप में महलनुमा बंगला उपहार में दिया था. लेकिन नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका को जो उपहार दिया है, वह वाकई काफी शानदार माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here