Home फिल्म जगत अनिल कपूर ने इस अंदाज में मनाया सुनीता कपूर का बर्थडे..

अनिल कपूर ने इस अंदाज में मनाया सुनीता कपूर का बर्थडे..

11
0
SHARE

निल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर का बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में मनाया. इस मौके पर पूरा कपूर परिवार बर्थडे लंच पर गया. सुनीता कपूर के बर्थडे की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. अनिल कपूर के भाई संजय कपूर ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में अनिल कपूर, संजय कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर, महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे,  सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और ऋषी कपूर की बहन रीमाा जैन नजर आ रही हैं.

सुनीता कपूर को अपने बर्थडे पर बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर से खाम बर्छडे मैसेज मिला.  सोनम कपूर  ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,  ‘मेरे पास आपको कहने के लिए शब्द नहीं है कि आप मेरी जिंदगी में क्या मायने रखती हैं. आप मेरी हमेशा से रोल मॉडल रही हैं.

सुनीता कपूर के बर्थडे का संजय कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सुनीता कपूर केक काट रही हैं और सभी मेहमान हैप्पी बर्थडे टू यू बोल रहे हैं. वहीं, अनिल कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन भी लिखा. ‘मेरी जिंदगी का हर एक दिन बेहतर सिर्फ तुम्हारी वजह से हुआ है. हैपी बर्छडे सुनीता कपूर. तुम मेरी हर खुशी की वजह हो.” बता दें कि अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने साल 1984 में शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here