Home फिल्म जगत अक्षय कुमार की फिल्म का 7वें दिन भी शानदार कलेक्शन…

अक्षय कुमार की फिल्म का 7वें दिन भी शानदार कलेक्शन…

25
0
SHARE

अक्षय कुमार  की फिल्म ‘केसरी’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. जिसकी वजह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन धड़ाधड़ बढ़ता जा रहा है. कमाई के नजरिए से देखा जाए तो मंगलवार की तरह  बुधवार को भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक बुधवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म निर्देशकों की निगाहे इस वीकेंड पर रहेगी. क्योंकि उम्मीद जताई जा रही है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई एक बार फिर से रफ्तार पकड़ेगी और फिल्म कमाई के नए किर्तिमान स्थापित करेगी.

यह बुधवार सिर्फ केसरी  के लिए चुनौतीपूर्ण नहीं रहा बल्कि सिनेमा हॉलों में रिलीज हुई अन्य बड़ी फिल्मों पर इसका असर देखने को मिला. आईपीएल सीजन का सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है लेकिन केसरी  की दमदार कहानी और अक्षय कुमार का अभिनय लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में कामयाब रहा है. हालांकि पहले दो दिनों के मुकाबले दर्शकों की संख्या में गिरावट आई है लेकिन अभी भी वीकेंड से उम्मीद जताई जा रही है क्योंकि कोई बड़ी फिल्म इस हफ्ते रिलीज नहीं होने वाली है.

अक्षय कुमार और  परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  ‘केसरी’ ‘सारागढ़ी के युद्ध (Battle of ‘ पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमारकी ‘केसरी’ को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. ‘केसरी’ को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here