Home राष्ट्रीय दिल्ली में राहुल गांधी के घर बैठक, तेजस्वी यादव ने रैली की...

दिल्ली में राहुल गांधी के घर बैठक, तेजस्वी यादव ने रैली की रद्द…

6
0
SHARE

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के बीच खींचतान अभी भी जारी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीटों के बंटवारे पर दिल्ली में बैठक बुलाई है. वहीं बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज होने वाली तीन रैलियों को स्थगित कर दिया है.

तेजस्वी यादव आज सुबह करीब 12 बजे जमुई के गांधी उच्च विद्यालय के झाझा मैदान में एक रैली को संबोधित करने वाले थे. वहीं दोपहर करीब 1.25 बजे बोरा पत्थर मैदान, बांका और 3.10 बजे राजेन्द्र स्टेडियम मैदान, कटिहार में रैली करने वाले थे.प्रचार स्थगित करने को लेकर कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव की तबियत खराब हो गई है इस कारण उन्होंने आज होने वाली रैली को कैंसिल कर दिया है.

वहीं राहुल गांधी की बैठक को लेकर कयासों का दौर शुरू हो चुका है. राहुल गांधी की इस बैठक में बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल समेत कई अन्य बड़े नेता शामिल हैं.सूत्रों के मुताबिक आरजेडी और कांग्रेस के बीच दरभंगा और सुपौल लोकसभा सीटों के बंटवारे पर पेंच फंसा हुआ है. बता दें कि इस समय कीर्ति आजाद दरभंगा से सांसद हैं.कीर्ति आजाद कांग्रेस पार्टी में दरभंगा से चुनाव लड़ने की शर्त पर कांग्रेस में शामिल हुए थे.

संभवतः आज शाम करीब 6 बजे महागठबंधन की होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रद्द हो सकती है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीटों के एलान के साथ-साथ उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा होने वाली है.बिहार में सभी सात चरणों में मतदान होंगे. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा जबकि सातंवें और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here