Home फिल्म जगत BJP छोड़ने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा ये उन्हें बहुत पहले कर लेना...

BJP छोड़ने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा ये उन्हें बहुत पहले कर लेना चाहिए था…

26
0
SHARE

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है। शत्रुघ्न के इस फैसले से उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा काफी संतुष्ट नजर आ रही हैं। पिता के बीजेपी छोड़ने के फैसले पर अपना समर्थन जताते हुए उन्होंने कहा- ‘ये उन्हें बहुत पहले कर देना चाहिए था। मुझे लगता है अगर आप किसी चीज से खुश नहीं हैं तो आपको अपनी जिंदगी में बदलाव लाना चाहिए और उन्होंने भी वही किया।’

आगे वो कहती हैं- मेरे पिता कई सालों से पार्टी की सेवा कर रहे हैं। जयप्रकाश नारायण, अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के वक्त से पार्टी का हिस्सा रहे हैं। उनका काफी सम्मान है, लेकिन इस पूरे ग्रुप को वो सम्मान नहीं मिला जिसके वो हकदार थे।

शत्रुघ्न सिन्हा पिछले 10 साल से पटना साहिब से बीजेपी सांसद हैं, लेकिन पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए यूनियन मिनिस्टर रवि शंकर प्रसाद को इस सीट का उम्मीदवार घोषित कर दिया है। पार्टी प्रमुखों के इस फैसले दुखी शत्रुघ्न ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के मन बना लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद शत्रुघ्न ने ये फैसला लिया। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा- ‘राहुल मुझसे छोटा है और देश का चहेता नेता है। सभी की निगाहें राहुल पर टिकीं हैं। मैं हमेशा से गांधी-नेहरू परिवार का समर्थक और प्रशंसक रहा हूं। मैंने कभी भी उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा है। मैं उन्हें नेशन बिल्डर मानता हूं।’ इस मुलाकात के बाद शत्रुघ्न ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था- ‘बेहद दुख के साथ में बीजेपी से अपनी राह अलग कर रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here