Home फिल्म जगत कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस..

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस..

33
0
SHARE

कई सितारों से सजी-धजी मल्टीस्टारर फिल्म कलंक अपनी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनी है. यह फिल्म अगले माह 17 तारीख़ को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. वहीं खबर थी कि शुक्रवार को फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होने वाला था. लेकिन यह अब तक रिलीज नहीं हो सका. जबकि करण ने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी और कहा कि अब फिल्म का टाइटल ट्रैक शनिवार को रिलीज होगा.

एक और जहां दर्शक गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक्टर रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें करण जौहर गाना गा रहे हैं. एक्टर रितेश ने वीडियो शेयर किया, उसमे करण ‘तू तू है वहीं’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं  उनके साइड में मलाइका अरोड़ा बैठी हैं जिन्होंने अपना कान बंद किया हुआ है. लेकिन इस दौरान रितेश देशमुख उन्हें चियर कर रहे हैं.

गाने में करण कहते हैं कि- मेरे गुरु, गुरु हो जा शुरू ने मुझे सिखाया है कि जब भी गाओ, सुर ताल में गाओ. इससे पहले करण ने फिल्म कलंक के टाइटल ट्रैक रिलीज ना होने की खबर ट्विटर के जरिए साझा करते हुए बताया था कि, हम तहे दिल से इस बात के लिए माफी मांगते हैं कि कलंक के टाइटल ट्रैक में थोड़ा डिले हो जाएगा. आगे उन्होंने लिखा था कि प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य, अरिजीत, अभिषेक ने फिल्म के लिए बेस्ट वर्जन को तैयार किया है. गाना कल आएगा. एक बार फिर से टीम की तरफ से क्षमा मांगता हूँ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here