Home Una Special धूमल का कांग्रेस पर तंज: स्वार्थहीन राजनीति कर रही कांग्रेस, 4 सीटों...

धूमल का कांग्रेस पर तंज: स्वार्थहीन राजनीति कर रही कांग्रेस, 4 सीटों से चुनाव लड़ेंगे तो भी सत्ता में नहीं आ सकते राहुल गांधी’….

5
0
SHARE

हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के चुनाव प्रचार अभियान में अब उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी मोर्चा संभाल लिया है.इसी कड़ी में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्रके गांव छपरोहमें युवा सम्मलेन का आयोजन किया गया और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने लोगों सेअपने बेटे अनुराग के लिए वोट मांगे.

युवा सम्मलेन को दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा एक-दूसरे का नाम आगे करने पर चुटकी ली है. धूमल ने कहा कांग्रेसियों में स्वार्थहीन राजनीति की भावना आ गई है.

अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तीखे शब्द बाण छोड़े. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दो सीटों से चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल चाहे चार सीटों से चुनाव लड़ें, लेकिन इस बार कांग्रेस की सीटों का आंकड़ा पिछली बार की 44 के मुकाबले और कम होगा.वहीं, अनुराग ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने जयराम सरकार के मंत्री अनिल शर्मा के बयान का जबाव देने से कन्नी काट गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here