Home फिल्म जगत दबंग 3 में ऐसी दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा..

दबंग 3 में ऐसी दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा..

33
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है. सोनाक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में भी सोनाक्षी का लुक पहले वाले पार्ट के काफी मिलता जुलता है. इस फ्रेंचाइजी से अपने फैंस का दिल जीत चुकी सोनाक्षी को फर्स्ट लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अपने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, “रज्जो वापस आ गई है!!! दबंग से दबंग 3… ये घर वापसी है. ये मेरा शूटिंग का पहला दिन है, मुझे विश कीजिएफर्स्ट लुक में सोनाक्षी सिन्हा पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत अदाएं दिखा रही हैं. सोनाक्षी के बालों में गुलाबी रंग का फूल भी सजा है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. कुछ ही घंटो तके भीतर उनके इस लुक को साढे चार लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

इससे पहले सलमान ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सलमान ने अपनी शर्ट के कॉलर के पीछे गॉगल्स लगाए हुए हैं जो कि इस फिल्म का सिग्नेचर पोज है. इस तस्वीर में सलमान खान के साथ अभिनेता प्रभु देवा भी दिखाई दे रहे हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, “पहला दिन दबांग 3”. ‘दबंग 3’ का निर्देशन कोरियोग्राफर व फिल्मकार प्रभु देवा करेंगे. इस सीरीज की पहली फिल्म ‘दबंग’ 2010 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था जबकि ‘दबंग 2′ का निर्देशन अरबाज खान ने किया.

इस फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी. सोनाक्षी ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. कुछ समय पहले सोनाक्षी ने बताया था, “दबंग-3’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. ‘दबंग’ और ‘दबंग-2’ की रिलीज के बाद हमने लंबा अंतराल लिया. अब हम ‘दबंग-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. मैंने ‘दबंग’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, तो मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है और इसलिए मैं बहुत रोमांचित हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here