Home स्पोर्ट्स IPL 2019: पहली जीत को तरस रही RCB आज देगी KKR को...

IPL 2019: पहली जीत को तरस रही RCB आज देगी KKR को टक्कर…

24
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के शुरुआती चार मुकाबलों में शिकस्त झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जीत के लिए बेहद बेक़रार है. शुक्रवार को उसे अपने घर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबला खेलना है, जहां वह केवल जीत दर्ज करना चाहेगी.

इस आईपीएल में बेंगलुरु की शुरुआत बेहद खराब रही है. न ही उसके बल्लेबाज चल रहे हैं न ही गेंदबाज कोई कमाल दिखा पा रहे हैं. साथ ही दोनों विभागों में तालमेल की कमी भी नज़र आ रही है. कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व वाली बेंगलुरु अंकतालिका में सबसे नीचे है. उसे पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शिकस्त दी थी. बेंगलुरु के लिए चिंता की बात यह रही है कि कोहली और डिविलियर्स जैसे धाकड़ बल्लेबाजों के रहते भी वो अपने खाते में एक जीत तक नहीं डाल पाई है.

हालांकि, पिछले मुकाबले में पार्थिव पटेल ने अर्धशतक अवश्य जमाया था, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से किसी बल्लेबाज़ का साथ नहीं मिला था. मोइन अली, कोलिन डी ग्रांडहोम, मार्कस स्टोइनिस भी कोई करिश्मा नहीं दिखा पाए थे. यह सभी खेल के सबसे छोटे प्रारूप के शानदार खिलाड़ी हैं,  किन्तु बेंगलुरु की जर्सी में अभी तक अपना वो कमाल नहीं दिखा सके हैं, जिसके लिए वे जाने जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here