Home क्लिक डिफरेंट दिन में 18 घंटे गेम खेलता है यह बच्चा कमाता है करोड़ों...

दिन में 18 घंटे गेम खेलता है यह बच्चा कमाता है करोड़ों रु…

28
0
SHARE

वीडियो गेम खेलना बच्चों को खूब पसंद होता है. हालांकि इसके लिए उन्हें अपने मां-बाप से ढेर सारी डांट भी खानी पड़ती है, लेकिन अमेरिका में रहने वाले एक 14 साल के बच्चे को इसके लिए अपने पैरेंट्स से डांट नहीं बल्कि शाबाशी मिल रही है और मिलते रहती है. क्योंकि यह बच्चा वीडियो गेम खेलने में काफी मशगूल रहता है और यह दिन भर में 18 घंटे तक वीडियो गेम खेलता है

साथ ही आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस बच्चे ने वीडियो गेम खेलकर ही एक साल में करीब 1.4 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और इसके लिए उसके माता-पिता भी उसे सपोर्ट करते हैं. बता दें कि इस बच्चे का नाम है ग्रिफिन स्पिकोस्की, जो न्यूयॉर्क में रहता है. 14 साल के ग्रिफिन को वीडियो गेम खेलना खूब पसंद है और वह हर दिन करीब 18 घंटे वीडियो गेम फोर्टनाइट खेलता रहता है और इसी के जरिए वह मोटी कमाई करता है.

जानकारी के मुताबिक़, अपने वीडियो को वह अपने यूट्यूब चैनल स्केपटिक पर भी अपलोड करता है और खबर है कि इनकी मदद से ही ग्रिफिन को यूट्यूब से खूब कमाई होती है.इस बच्चे के युट्यूब चैनल पर करीब 12 लाख सब्सक्राइबर हैं और इसी लेकर ग्रिफिन के माता-पिता कहते हैं कि उसका ध्यान हमेशा वीडियो गेम्स पर ही रहता है और  वीडियो गेम्स के प्रति उसका लगाव और कामयाबी देखकर उन्हें बेहद ही हैरानी और खुशी होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here