Home स्पोर्ट्स रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात…

रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात…

7
0
SHARE

मौजूदा चम्पियन जुवेंतस ने इटली लीग के 31वें दौर के मैच में शनिवार रात यहां एसी मिलान को 2-1 से हराकर लगातार आठवें खिताब की ओर अपने कदम बढ़ाए। जुवेंतस की टीम लगातार पिछले सात सीजन से लीग का खिताब जीत रही है। जानकारी के अनुसार, 63 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज नेपोली अगर जेनोआ के खिलाफ अपना अगला मैच हार जाती है तो खिताब जुवेंतस के नाम होगा।

जानकारी के अनुसार पहले पायदान पर मौजूद जुवेंतस के इस जीत के बाद 84 अंक हो गए हैं। मिलान 52 अंकों के साथ चौथे स्थान पर कायम है। जुवेंतस के खिलाफ मेहमान टीम की शुरुआत शानदार रही। पहेल मिनट से ही मिलान ने अटैक किया और मेजबान टीम पर दबाव बनाया। पहला हाफ समाप्त होने से पहले मिलान की टीम बढ़त बनाने में भी कामयाब रही।

इसी के साथ मैच के 39वें मिनट में क्रिस्जटॉफ पियाटेक ने 18 गज के बॉक्स के पास से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ की शुरुआत भी मिलान के लिए बेहतरीन रहा, लेकिन वे अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी नहीं रख पाए और गेंद पर से उनका नियंत्रण भी कम होता गया। मेजबान टीम को 60वें मिनट में पेनाल्टी मिली और पाब्लो डिबाला ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here