Home फिल्म जगत 68 करोड़ की मालकिन हैं उर्मिला मातोंडकर, वसई में 10 एकड़ जमीन...

68 करोड़ की मालकिन हैं उर्मिला मातोंडकर, वसई में 10 एकड़ जमीन और बांद्रा में हैं चार फ्लैट…

20
0
SHARE

कभी बॉलीवुड में अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आजकल लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. हाल ही में उर्मिला ने कांग्रेस ज्वाइन किया है और वो नॉर्थ मुंबई से चुनाव लड़ रही हैं. सोमवार को उर्मिला मातोंडकर पति के साथ बांद्रा में चुनाव आयोग के ऑफिस में नामांकन भरने पहुंचीं. जो ड्रेस उन्होंने पहनी थी उस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस का चुनाव चिह्न भी छपा हुआ है. ये तस्वीरें भी काफी चर्चा बटोर रही हैं.

इस दौरान चुनावी हलफनामे से उर्मिला मातोंडकर के बारे में कई नई जानकारियां मिली हैं. हलफनामे के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर 68 करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं. उर्मिला करोड़ों की मालकिन हैं लेकिन आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वो ग्रेजुएट भी नहीं हैं.उर्मिला मातोंडकर 41 करोड़ की चल संपत्ति की मालकिन हैं.बांद्रा में उनके चार फ्लैट हैं जिनकी कीमत करीब 27 करोड़ रुपये है.वसई में 10 एकड़ जमीन भी है जिसकी कीमत 1 करोड़ 68 लाख के करीब है.उर्मिला ने पति के पास 32.35  करोड़ की चल और 30 लाख रुपये की अचल संपत्ति होने की जानकारी दी है. उर्मिला ने बताया है कि उन पर 32 लाख का लोन भी है.

आपको बता दें कि उर्मिला का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी से है. 2014 में शेट्टी ने कांग्रेस उम्मीदवार संजय निरुपम को हराया था. पिछली बार निरुपम यहां से साढ़े 4 लाख वोटों से हारे थे. यही वजह है कि इस बार कांग्रेस ने यहां से उर्मिला मातोंडकर को मैदान में उतारा है.इस सीट से मशहूर अभिनेता गोविंदा भी कांग्रेस की ओर से साल 2004 लोकसभा चुनाव में लड़ चुके हैं. गोविंदा ने  इस सीट से बीजेपी नेता राम नाइक को हराया था.

फिल्मों की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, भूत, मस्त, दिल्लगी, जंगल जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करके दर्शकों का दिल जीत चुकी है. कुछ समय पहले उर्मिता फिल्क ‘ब्लैकमेल’ के गाने ‘बेवफा ब्यूटी’ में नज़र आईं थीं. इन दिनों उर्मिला जमकर कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here