Home स्पोर्ट्स आज पंजाब से अपनी पिछली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी...

आज पंजाब से अपनी पिछली हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी मुंबई..

44
0
SHARE

आज मुंबई की टीम आईपीएल के मैच में जब पंजाब से खेलेगी तो उसका इरादा पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का होगा। दोनों टीमों के बीच मोहाली में खेले गए पिछले मैच में पंजाब ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी हालांकि वानखेड़े स्टेडियम की पिच मुंबई को रास आती है। मुंबई ने पिछली चैम्पियन चेन्नई और उपविजेता हैदराबाद को हराकर शानदार शुरूआत की थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों जीत मुंबई की हरफनमौला गेंदबाजी और कम स्कोर को बचाने के गेंदबाजों के हुनर के दम पर मिली। मुंबई के पास वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे धुरंधर बल्लेबाज भी है। पंजाब ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया । उसके गेंदबाजों को पोलार्ड और हार्दिक के बल्लों पर अंकुश लगाना होगा। दोनों ने चेन्नई के खिलाफ आखिरी दो ओवर में 45 रन निकाले।

 

इसी के साथ मुंबई के बल्लेबाजों में से कोई भी इस सत्र में शीर्ष 20 में नहीं है जिससे उनकी बल्लेबाजी की गहराई का पता चलता है। उनके पास वेस्टइंडीज के अलजारी जोसेफ के रूप में एक शानदार तेज गेंदबाज है जिसने सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में 12 रन देकर छह विकेट लिये और सोहेल तनवीर का 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा। मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह और जासन बेहरेनडोर्फ जैसे तेज गेंदबाज है जिनका साथ देने के लिए जोसेफ और हार्दिक होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here