Home समाचार रोड शो के बाद स्मृति ईरानी आज अमेठी लोकसभा सीट से भरेंगी...

रोड शो के बाद स्मृति ईरानी आज अमेठी लोकसभा सीट से भरेंगी पर्चा…

42
0
SHARE

अमेठी लोकसभा संसदीय सीट से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के उम्मीदवार स्मृति ईरानी आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी. नामांकन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. नामांकन के दौरान स्मृति ईरानी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

नामांकन दाखिल करने से पहले वह अपने निवास से निकलकर स्थानीय बीजेपी कार्यालय पहुंचीं. जहां उन्होंने हवन-पूजन किया. इस दौरान उनके साथ पति जुबिन ईरानी भी मौजूद रहे. नामांकन से पहले स्मृति ईरानी रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. बताया जा रहा है कि स्मृति ईरानी नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद एक रैली को भी संबोधित करेंगी.

अमेठी से कांग्रेस के टिकट पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने पर्चा दाखिल किया है. पर्चा दाखिल करने से पहले राहुल गांधी ने रोड शो में हिस्सा लिया था. रोड शो में उनके साथ पार्टी के महासचिव और बहन प्रियंका गांधी, जीजा रॉबट वाड्रा भी मौजूद थे.

राहुल के रोड शो में उनकी मां और यूपीए के चेयरपर्सन सोनिया गांधी नहीं पहुंची थी. हालांकि, नामांकन के दौरान सोनिया गांधी ऑफिस में राहुल गांधी के साथ दिखी थीं.
अमेठी कांग्रेस की परंपरागत सीट मानी जाती है. इस सीट से राहुल गांधी साल 2004 से सासंद हैं. इससे पहले साल 1999 से लेकर 2004 तक सोनिया गांधी इस सीट से सासंद रह चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here