Home फिल्म जगत कलंक: प्रमोशन के लिए जालंधर पहुंचे वरुण-आलिया, वायुसेना अफसर संग खिंचाई फोटो…

कलंक: प्रमोशन के लिए जालंधर पहुंचे वरुण-आलिया, वायुसेना अफसर संग खिंचाई फोटो…

8
0
SHARE

कलंक के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट जी-जान से जुटी हुई है. प्रमोशन के लिए हाल ही में फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन और आलिया भट्ट जालंधर पहुंचे. इस दौरान दोनों पिंक और ब्लू शेड के ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. एयरपोर्ट में वरुण के इंडियन गेटअप को देखें तो उनके कपड़ों के साथ ब्लैक बूट्स उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे.

वहीं आलिया ब्लू अटायर और पिंक दुपट्टे के साथ पिक्चर परफेक्ट लग रहीं हैं. दोनों ने एयरपोर्ट पर वायुसेना के अफसरों के साथ भी कुछ तस्वीरें ली. सोशल मीडिया पर जालंधर में प्रमोशन से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. प्रमोशन के क्रम में एक इवेंट में पहुंचे वरुण और आलिया फिल्म के गानों पर जमकर थिरके. इस दौरान वरुण ने आलिया को गोद में उठा लिया.

जालंधर पहुंचे वरुण और आलिया ट्रेडिशनल जैकेट पहनकर पंजाबी लुक में भी नजर आए. उन्होंने स्टेज पर भंगड़ा का भी जबरदस्त परफॉरमेंस दिया. दोनों कलाकारों को देखने पहुंची भीड़ ने भी उनके साथ कदम से कदम मिलाया.फिल्म कलंक में रूप का किरदार निभा रही आलिया के लिए भी यह फिल्म बेहद महत्वपूर्ण है. इससे पहले आलिया ने राजी, गली बॉय, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी जैसी हिट फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया था. कलंक के बाद आलिया की अपकमिंग मूवीज में ब्रहमास्त्र और आरआरआर शामिल है. आलिया के फैंस आलिया के अलग-अलग शेड्स के लिए कुछ दिन और इंतजार करें

बदलापुर फिल्म में अपनी एक्ट‍िंग का लोहा मनवाने वाले वरुण धवन कलंक में जफर के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि वरुण का बॉलीवुड ग्राफ उतना अच्छा नहीं रहा है मगर उन्होंने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, एबीसीडी, दिलवाले जैसे फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.बतातें चलें कि फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर, गानों और डायलॉग्स को दर्शकों से मिले जबरदस्त रिस्पांस मिले हैं, अब देखना यह है कि पूरी फिल्म को  ऑडियंस का क्या फीडबैक मिलता है. अभिषेक बर्मन के निर्देशन में बनीं कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म को करण ने प्रोड्यूस किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here