Home राष्ट्रीय महाराष्ट्र में बोले PM मोदी मोदी का नाम लेकर समाज को गाली...

महाराष्ट्र में बोले PM मोदी मोदी का नाम लेकर समाज को गाली दे रही है कांग्रेस…

10
0
SHARE

लोकसभा चुनाव 2019 में अपने उम्मीदवार के पक्ष में रैली करने महाराष्ट्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जाति का कार्ड खेला. रैली के मंच से उन्होंने कहा कि मैं पिछड़ी जाति से हूं इस कारण मुझे गाली पड़ती है. विपक्षी नेता न सिर्फ मुझे गाली देते हैं बल्कि पूरे पिछड़े समाज को गाली देते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, ”कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं वो सब चोर हैं. पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी. इस बार तो उन्होंने हद पार करते हुए पूरे पिछड़े समाज को ही गाली दी है.”

इस दौरान पीएम ने कहा, ”कांग्रेस के नामदार पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं. नामदार ने पहले चौकीदारों को चोर कहा और जब सारे चौकीदार मैदान में आएं. हर हिंदुस्तानी चौकीदार कहने लगा तो उनके मुंह पर ताला लग गया. अब मुंह छिपाते घूम रहे हैं.”रैली के मंच से पीएम मोदी ने कहा, ”शरद पवार जी जिस सरकार में कृषि मंत्री थे, वहां से भी वो किसानों के नई-नई और कल्याणकारी योजनाएं ला सकते थे. लेकिन, उन्हें तो अपनी चीनी की दुकानें चलाने में ही रुचि थी, किसानों की उन्हें कोई चिंता नहीं रही.”

किसानों की आय को लेकर पीएम ने कहा, ”23 मई के बाद जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी उसमें हम पीएम किसान योजना का दायरा बढ़ा रहे हैं. अब हम सभी किसानों इस योजना का लाभ देंगे. सरकार का प्रयास है कि किसानों को अपनी उपज बेचने के लिए बहुत दूर न जाना पड़े इसके लिए देश के 22 हजार ग्रामीण हाटों को विकसित किया जा रहा है. इन हाटो को ई-नाम प्लेटफॉर्म से जोड़ा जा रहा है.”

बता दें कि राज्य में चार चरणों में चुनाव होंगे. पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को संपन्न हो चुका है. वहीं दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल और चौथे चरण में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here