Home मध्य प्रदेश विजयवर्गीय कह रहे थे चुनाव लड़ूंगा पता चला टिकट नहीं मिलेगा तो...

विजयवर्गीय कह रहे थे चुनाव लड़ूंगा पता चला टिकट नहीं मिलेगा तो मना किया: मंत्री सज्जन सिंह वर्मा…

3
0
SHARE

मप्र की कमलनाथ सरकार में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने से मना करने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले तो विजयवर्गीय कह रहे थे कि यदि पार्टी चुनाव लड़वाती है तो अवश्य लडूंगा, लेकिन जब उन्हें पता चला कि टिकट नहीं मिलेगा तो ट्वीट कर मना कर दिया।

सज्जन वर्मा ने बुधवार को इंदौर में कहा कि इंदौर लोकसभा से कांग्रेस द्वारा घोषित प्रत्याशी पंकज संघवी जीता हुआ उम्मीदवार है। पंकज को चुनौती सिर्फ लालकृष्ण आड़वानी की बेटी प्रतिभा आड़वानी ही दे सकती है। पंकज का नाम विधानसभा चुनाव के बाद ही तय हो गया था। हमने सिर्फ भाजपा के किसी बड़े नेता का नाम आने की संभावना के चलते घोषणा रोक रखी थी। अब समय सीमा समाप्त होने पर हमने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि ताई (भाजपा सांसद सुमित्रा महाजन) ने भाजपा को बहुत कुछ दिया है। वे 8 बार अपने दम पर लोकसभा चुनाव जीती हैं लेकिन, तानाशाह नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें भी दरकिनार कर दिया। अब समय आ गया है कि ताई को उचित निर्णय लेना चाहिए की इंदौर को सही प्रतिनिधित्व मिले। भाजपा द्वारा भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाए जाने पर सज्जन वर्मा ने कहा कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह लगभग 2 लाख मतों से जीतेंगे। क्योंकि प्रज्ञा ठाकुर का भोपाल में क्या योगदान है, जिन लोगो की अपराधों में लिप्तता है ऐसे लोगो का राजनीति में कोई वजूद नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here