Home स्पोर्ट्स IPL:जब हेलिकॉप्टर शॉट लगाकर धोनी का रिएक्शन पूछने उनके कमरे में पहुंच...

IPL:जब हेलिकॉप्टर शॉट लगाकर धोनी का रिएक्शन पूछने उनके कमरे में पहुंच गए पंड्या…

17
0
SHARE

वर्ल्ड कप के लिए चुने जा चुके मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कहना है कि हेलिकॉप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धोनी को उनका (हार्दिक का) हेलिकॉप्टर शॉट काफी पसंद आया है. हार्दिक इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं. मौजूदा आईपीएल में हार्दिक अच्छी लय में लग रहे हैं और नौ मैचों में 194.64 के स्ट्राइक रेट के साथ 218 रन बना चुके हैं.

गुरुवार को 25 साल के हार्दिक ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली. इस पारी में हार्दिक ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलिकॉप्टर शॉट पर लगाया गया. इससे पहले हार्दिक ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी यह शॉट खेला था. यह धोनी का सिंग्नेचर शॉट है. उन्होंने मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान आखिरी ओवर फेंक रहे दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की दूसरी गेंद पर  हेलिकॉप्टर शॉट लगाया.इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया. मैच के बाद हार्दिक ने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेलिकॉप्टर शॉट लगा पाऊंगा. मैं नेट्स पर इसका अभ्यास करता था. मैच के बाद मैं धोनी के कमरे में गया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलिकॉप्टर शॉट पसंद आया, तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा था.’

हार्दिक को विश्व कप के लिए चुन लिया गया है. वर्ल्ड कप का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में होना है. हार्दिक पहली बार विश्व कप में खेलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here