Home फिल्म जगत चुपके चुपके की रीमेक में धर्मेंद्र वाला रोल करेंगे राजकुमार राव…

चुपके चुपके की रीमेक में धर्मेंद्र वाला रोल करेंगे राजकुमार राव…

19
0
SHARE

बॉलीवुड में गाने हों या फिल्में, रीमेक का जैसे दौर सा चल पड़ा है. भूषण कुमार ने एक रीमेक फिल्म के लिए लव रंजन से हाथ मिलाया है. यहां बात हो रही है 1975 में आई जबरदस्त कॉमेडी फिल्म ‘चुपके चुपके’ की. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शर्मिला टैगोर लीड रोल में थे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र के द्वारा फिल्म में निभाया गया प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का किरदार रीमेक फिल्म में राजकुमार राव निभाएंगे.

 जहां तक बात बाकी किरदारों की है, तो उसके लिए स्टार कास्ट का फाइनल किया जाना अभी बाकी है. बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, “चुपके चुपके एक आइकॉनिक फिल्म है और कइयों की फेवरेट है. राजकुमार राव की भी यह पसंदीदा फिल्म है. उन्हें इस फिल्म को रीमेक किए जाने का आइडिया पसंद आया है और इस फिल्म के लिए हां कर दी है.”राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी कई फिल्में कतार में हैं. साल 2019 के शुरुआत में उनकी फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” रिलीज हुई थी. अब वह जल्द ही फिल्म मेंटल है क्या में नजर आएंगे. इसके बाद उनकी फिल्म मेड इन चाइना, तुर्रम खां और रूह आफजा भी रिलीज होनी बाकी है. तय रिलीज डेट के मुताबिक उनकी ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज होनी हैं.

राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर तेलुगू फिल्ममेकर प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. कंगना की ये फिल्म अपने अजीबों गरीब पोस्टर्स की वजह से लोगों का ध्यान खींच रही है. अब मूवी के पोस्टर्स और टाइटल पर मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट्स ने कड़ी आपत्ति जताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here