Home स्पोर्ट्स RCB vs CSK: एक रन से हार के बाद आया धोनी का...

RCB vs CSK: एक रन से हार के बाद आया धोनी का रिएक्शन…

6
0
SHARE

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 84) की तूफानी पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई को 2018 के बाद से पहली बार लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 161 रन का स्कोर बनाया और फिर चेन्नई को आठ विकेट पर 160 रन पर रोक दिया. आखिरी गेंद तक पहुंचे इस रोमांचक मुकाबले में हार के बाद सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

धोनी ने मैच के बाद कहा, ”हमारे गेंदबाज़ों ने अच्छी गेंदबाज़ी करके आरसीबी को अच्छे स्कोर पर रोका. लेकिन हमारे बल्लेबाज़ों से लक्ष्य को समझने में गलती हो गई और हमने शुरुआत में जल्दी ही कुछ विकेट गंवा दिए. टी20 क्रिकेट में रिस्क लेने से सबकुछ होता है लेकिन फिर भी आपको हिसाब के साथ आगे बढ़ना होता है.”

धोनी ने आरसीबी के गेंदबाज़ों की तारीफ करते हुए कहा, ”अगर आप डेथ ओवर्स में ऐसी गेंदबाज़ी करते हैं तो बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किल होती है. गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आ रही थी, हमें कई बाउंड्रीज़ की ज़रूरत थी. अब आप हिसाब लगा सकते हैं कि एक रन, दो रन या फिर हम आखिर में एक रन से हारे. लेकिन आप कहेंगे कि हमने कुछ बाउंड्रीय मिस कीं.” धोनी ने मैच के अंदर एक ऐतिहासिक पारी खेली और आखिर दम तक अपनी टीम को मैच में बनाए रखा. उन्होंने 20 ओवर की पांचवी गेंद पर मैच लगभग खत्म ही कर दिया था कि आखिरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर रन-आउट हो गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here