Home फिल्म जगत सड़क पर साइकिल चला रहे थे सलमान आगे-पीछे कार-बाइक से सिक्योरिटी..

सड़क पर साइकिल चला रहे थे सलमान आगे-पीछे कार-बाइक से सिक्योरिटी..

6
0
SHARE

सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर कितने पैशनेट हैं, ये किसी से छिपा नहीं है. सलमान खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वे मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते नजर आए. अब जब सलमान खान सड़कों पर दिख जाएं तो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल क्या होगा, बताने की जरूरत नहीं है.

इस दौरान रोड पर भाईजान को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. साइकिलिंग करते सलमान खान की ये तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. ब्लैक शॉर्ट्स, ब्लैक गंजी और जैकेट में सलमान खान का कूल लुक देखने को मिलासलमान खान ने सिर पर हैट पहनी थी. जो कि दबंग खान को स्पोर्टी लुक दे रही थी. एक्टर की सिक्योरिटी के लिए उनके आगे-पीछे बाइक और कार से बॉडीगार्ड्स चल रहे थे. सलमान खान फिटनेस के मामले में सभी के आइकन हैं. वे कई यंगस्टर्स के आइडल हैं.

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म भारत है. ये एक मल्टीस्टारर मूवी है. जिसमें उनकी जोड़ी कटरीना कैफ के साथ बनी है. भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है फिल्म को इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. भारत में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. सलमान खान फैंस को मूवी का बेसब्री से इंतजार है

भारत के बाद सलमान खान की दबंग-3 और इंशाअल्लाह रिलीज होगी. इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी मिली है. देखना मजेदार होगा कि भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में ये बेमेल जोड़ी क्या रंग लाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here