Home फिल्म जगत वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बिखेरा जलवा लोगों को पसंद आ...

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बिखेरा जलवा लोगों को पसंद आ रही है फिल्म..

24
0
SHARE

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ की शानदार कमाई जारी है. यह फिल्म रिलीज  के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त सोनाक्षी सिन्हा  माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर ने भी शानदार काम किया है. मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’   को देखने के लिए लोग एडवांस बुकिंग भी कर रहे हैं. रिलीज होने के 9 दिन बाद इस फिल्म ने लगभग 75-76 करोड़ तक की कमाई कर डाली है.

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ ने रिलीज के पहले हफ्ते यानी बुधवार को 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 11.63 करोड़, सोमवार को 3.50 करोड़, मंगलवार को 3.25 करोड़, बुधवार 3 करोड़, गुरुवार को 2.5 करोड़ के आस-पास कमाई की है. फिल्म की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘कलंक’ ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ देश ही नहीं विदेशों में भी खूब कमाई कर रही है.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ की कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी और अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिले थे और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया था. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के कारण  इस फिल्म के लिए संकट माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया.

बता दें कि ‘कलंक  की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित  बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here