Home फिल्म जगत चुनाव से पहले नहीं रिलीज हो पाएगी पीएम मोदी की बायोपिक…

चुनाव से पहले नहीं रिलीज हो पाएगी पीएम मोदी की बायोपिक…

4
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म की रिलीज को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मेकर्स को बड़ा झटका दिया है. आज सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर चुनाव आयोग द्वारा लगाए आदेश में दखल देने से इंकार कर दिया.

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का मतलब ये है कि पीएम मोदी पर बनी ये फिल्म अब लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ही रिलीज हो पाएगी.बता दें कि चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर लोकसभा चुनाव खत्म होने तक रोक लगाई है. चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगाते हुए कहा था कि राजनीतिक व्यक्ति के जीवन पर आधारित फ़िल्म में उसके सकारात्मक पहलु दिखाए गए हैं, इससे मतदाताओं पर असर पड़ेगा. 

चुनाव आयोग के इस रोक के खिलाफ ही फिल्म मेकर्स सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे लेकिन वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी है.इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा कि वह फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देखें और फिर इसकी स्क्रीनिंग को लेकर फैसला ले और अपनी रिपोर्ट दायर करें. इसके बाद आज इस पर फिर सुनवाई हुई लेकिन मेकर्स को राहत नहीं मिली.

बता दें कि ये फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. इसी दिन लोकसभा चुनाव भी शुरु हआ था. विपक्षी पार्टियां इसके खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचीं थी. इसके बाद ही चुनाव आयोग ने इसकी रिलीज को चुनाव खत्म होने तक रोक लगा दी.इस फिल्म को संदीप सिंह ने प्रोड्यूसर किया है वहीं ओमंग कुमार इसके डायरेक्टर हैं. इसमें विवेक के अलावा बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here