Home स्पोर्ट्स आज होगा IPL का मुकाबला आमने-सामने होंगी MI और CSK…

आज होगा IPL का मुकाबला आमने-सामने होंगी MI और CSK…

37
0
SHARE

चेन्नई भले ही प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जरूरी 16 अंक के साथ कट ऑफ तक पहुंच गई हो लेकिन वह शुक्रवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में जीत के जरिए शीर्ष पर अपना स्थान मजबूत करना चाहेगी। चेन्नई इस सीजन में घरेलू मैदान में पिछले पांच मैचों से अजेय रही है। अब उसे घर में जीत का सिक्सर लगाने का इंतजार होगा।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन बार की दो चैंपियन टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम ने दो हार के बाद फिर से वापसी की। उसने शेन वाटसन की आक्रामक पारी की बदौलत मंगलवार की रात को यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत हासिल की। अब मेजबान टीम शुक्रवार को भी इसी लय को जारी रखना चाहेगी।

 

जानकारी के मुताबिक चेन्नई ने वॉटसन की फॉर्म में वापसी का स्वागत किया लेकिन टीम उम्मीद कर रही होगी कि सुरेश रैना, अंबाती रायडू और केदार जाधव नाकआउट चरण से पहले फॉर्म में आ जाएं। जाधव का फॉर्म में वापसी करना अहम है क्योंकि विश्व कप इस टूर्नामेंट के बाद ही है। गेंदबाजों ने अभी तक चेन्नई की सफलता में बड़ी भूमिका अदा की है, विशेषकर घरेलू मैदान पर जहां की पिच काफी धीमी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here