Home Una Special शातिर ने दुकान से 92 हजार रुपये से भरा थैला उड़ाया…

शातिर ने दुकान से 92 हजार रुपये से भरा थैला उड़ाया…

8
0
SHARE

ऊना। क्षेत्र के निकटवर्ती कोटला कलां गांव में शातिर किराने की दुकान से नोटों से भरा थैला चोरी करके ले भागे। दुकान से रुपया चोरी होने का दुकानदार को तब पता चला जब वह पैसे जमा करवाने बैंक के लिए जाने लगा। उसे दुकान में रखा कैश का थैला गायब मिला।

पीड़ित दुकानदार ने ऊना पुलिस थाना में केस दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जोगिंद्र सिंह (70) पुत्र मेला राम निवासी गांव डंगोली ने पुलिस थाना ऊना में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि वे कोटलां कलां में दुकान चलाते हैं।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति शुक्रवार को उसकी दुकान में फीड लेने के लिए आया। वह फीड की बोरियां देख कर चला गया। कुछ समय बाद उक्त व्यक्ति फिर से दुकान में आया और दुकानदार से शादी में शगुन देने के लिए पांच सौ के नोट के बदले सौ-सौ के पांच नोट मांगने लगा। इस पर दुकानदार ने थैले में सौ-सौ के पांच नोट निकाल कर दे दिए। दुकानदार ने बताया कि पैसे लेने के बाद शातिर ने उसे बातों ही बातों में उलझा लिया और फिर से फीड की बोरियां लेने का बहाना लगाकर वहां चला गया।

जब दुकानदार ने बाद में देखा तो उसका कैश से भरा हुआ थैला गायब था। दुकानदार जोगिंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके थैले में दुकान की सेल की करीब 92 हजार रुपये की नकदी थी। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि पुलिस ने दुकानदार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here