Home राष्ट्रीय मोदी बोले कांग्रेस SP BSP का एक ही मंत्र है, जात पात...

मोदी बोले कांग्रेस SP BSP का एक ही मंत्र है, जात पात जपना और जनता का माल अपना…

7
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समाजवादी पार्टी के गढ़ कन्नौज पहुंचे हैं. उन्होंने यहां बीजेपी की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिये और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए है. कन्नौज सीट से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश यादव और डिंपल यादव कन्नौज में रोड शो कर रहे हैं. आज पीएम मोदी ने भी यहां बीजेपी के लिए रैली की. 29 अप्रैल को यहां वोटिंग है.प्रियंका चतुर्वेदी का शिवसेना में हुआ प्रमोशन, पार्टी ने ‘उपनेता’ बनाया. हाल ही में प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल हुई थीप्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विरोधियों ने मेरी जाति बतानी शुरू की, मुझे नीच कहा. 2014 का रिकॉर्ड टूटना तय है, 23 मई को इतिहास बनेगा.

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं. वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती. जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते. हम तो कोल्ड स्टोरेज बनाएंगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ाएंगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने के प्रयास कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? सपा-बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज समाजवादी पार्टी के गढ़ कन्नौज पहुंचे हैं. उन्होंने यहां बीजेपी की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि परसों काशी वालों ने अवसरवादियों, महामिलावटियों के होश उड़ा दिये और आज आपने उनका हाल-बेहाल कर दिया है. ऐसा लग रहा है कि आप सब विजय डंका बजाने यहां आए है. कन्नौज सीट से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं.

प्रधानमंत्री मोदी के कन्नौज दौरे से पहले अखिलेश यादव का तंज. ट्वीट कर कहा- ‘विकास’ पूछ रहा है: पता चला क्या ‘प्रधान बंदी’ जी कन्नौज आ रहे हैं? देश में नोटबंदी, प्रदेश में काम बंदी, कन्नौज में बनते हुए पर्फ़्यूम पार्क व आलू की मंडी की बंदी और लैंड करते समय आँख की बंदी जिससे कि कहीं ‘एक्सप्रेस वे’ न दिख जाए. स्वागत व आग्रह सौहार्द की सुगंध बंद न करें! बीजेपी के अजमेर प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के समर्थन में प्रचार के लिए सन्नी देयोल पहुंचे किशनगढ़. कुछ देर में अजमेर में करेंगे रोड शो

उत्तर प्रदेश के रामपुर के शाहाबाद तहसील में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में एक जुलूस निकाला गया और एक जनसभा का आयोजन किया गया. जिसमें गठबंधन प्रत्याशी आजम खान ने भी शिरकत की. जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कम वोटिंग का जिम्मेदार बताया .वहीं एक वर्ग विशेष पर जोर देते हुए प्रशासन द्वारा मारपीट और लूट करने का आरोप लगाया. इस संबंध में पुलिस के उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए आचार संहिता उल्लंघन के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के कन्नौज, हरदोई और सीतापुर जिलों में जनसभाएं करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यूपी के रायबरेली और अमेठी जिले के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह रायबरेली में एक और अमेठी में दो जनसभाएं करेंगे. रायबरेली से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और अमेठी से राहुल गांधी खुद चुनाव लड़ रहे हैं.

लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण का प्रचार आज शाम छह बजे थम जाएगा. चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की तीन जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं राहुल गांधी अमेठी और रायबरेली के दौरे पर होंगे. राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक और अमेठी में दो जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज उन्नाव और बाराबंकी जिले के दौरे पर रहेंगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12 बजे तक कन्नौज में पीएम मोदी की सभा के लिए रहेंगे. उसके बाद वह तीन और जनसभा को संबोधित करेंगे. बीएसपी अध्यक्ष मायावती मध्य प्रदेश के रीवा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी.
चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों पर सोमवार को वोट डाले जाएंगे. जिन सीटों पर चौथे चरण के अंतर्गत चुनाव होने वाले हैं, उनमें महाराष्ट्र की 17, राजस्थान और उत्तर प्रदेश की 13-13, पश्चिम बंगाल की आठ, मध्य प्रदेश की छह, ओडिशा की छह, बिहार की पांच व झारखंड की तीन सीटें शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here