Home हिमाचल प्रदेश सुखराम पर वीरभद्र के बयान को भुनाने में जुटी भाजपा…

सुखराम पर वीरभद्र के बयान को भुनाने में जुटी भाजपा…

15
0
SHARE

भाजपा सोशल मीडिया पर मजाक-मजाक में वीरभद्र को ही अपना स्टार प्रचारक बना रही है। नामांकन के बाद मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के प्रचार में उतरे वीरभद्र सिंह का सुखराम को कभी माफ न करने वाला बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। इसे वायरल करने वाला कोई और नहीं, बल्कि खुद भाजपा से जुड़ी सोशल साइट्स के हैंडलर ही हैं। ऐसे में वीरभद्र के बयान को भुनाने में भाजपा लगी हुई है।

सोशल साइट्स पर उस वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जिसमें वीरभद्र ने पंडित सुखराम के कांग्रेस प्रत्याशी पोते आश्रय शर्मा की जनसभा में चैलचौक में कहा है कि कांग्रेस को सुखराम और स्वर्गीय ठाकुर कर्म सिंह के गृहयुद्ध से बड़ा नुकसान हुआ है। कर्म सिंह ने पार्टी का साथ दिया, लेकिन सुखराम ने हिविकां बनाकर कांग्रेस को धोखा दिया है। इस पर भाजपा के बड़े नेता भी बयानबाजी कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस इस सब से इंकार कर रही है। जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा का कहना है कि जो वीरभद्र ने कहा है कि वह पुराना सच है। लेकिन भाजपाइयों को एक पहलू को देखने की आदत है। दूसरा पहलू नहीं देख रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि आश्रय से उनका कोई मनमुटाव नहीं है। वह आश्रय की जीत को मंडी में सुनिश्चित कर रहे हैं और वह जीतेंगे भी।

वीरभद्र मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय के जबरदस्त प्रचार में जुटे हुए हैं। वीरभद्र और सुखराम परिवार के आश्रय के साथ-साथ चलने से भाजपाइयों में बौखलाहट पैदा हो चुकी है। यह भाजपाइयों को भी पता है कि पुराने सच के बाद वीरभद्र और सुखराम का साथ होना भाजपा के लिए खतरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here