Home मध्य प्रदेश उमा भारती का वार राहुल-सोनिया-प्रियंका असली नहीं नकली ‘गांधी’…

उमा भारती का वार राहुल-सोनिया-प्रियंका असली नहीं नकली ‘गांधी’…

5
0
SHARE

लोकसभा चुनाव के दौरान बयानबाजी का दौर जारी है. केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान गांधी परिवार पर निशाना साधा है. उमा भारती ने कहा कि ये असली गांधी नहीं बल्कि नकली गांधी हैं, इनके साथ जो गांधी लगा हुआ है वो महात्मा गांधी वाला नहीं बल्कि फिरोज गांधी वाला है.

एमपी के विदिशा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गांधी परिवार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि ये लोग महात्मा गांधी वाले नहीं फिरोज गांधी वाले गांधी हैं, महात्मा गांधी के पदचिन्हों पर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चल रहे हैं.उन्होंने कहा कि फिरोज गांधी के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से अच्छे संबंध नहीं थे, इसलिए इन्होंने अपने साथ गांधी शब्द जोड़े रखा ताकि समाज में इज्जत मिलती रहे.

आपको बता दें कि राहुल गांधी पर इन दिनों भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चौतरफा हमला जारी है, फिर चाहे वह ब्रिटिश नागरिकता के मुद्दे पर सवाल हो या फिर सुप्रीम कोर्ट में चौकीदार चोर है के मुद्दे पर फंसना हो.

इस रैली में उमा भारती के निशाने पर राज्य की कमलनाथ सरकार भी रही. उमा ने कहा कि प्रदेश सरकार को बीजेपी नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के लोग ही गिरा देंगे. दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने आप को राजा महाराजा कहते हैं और सोनिया गांधी के आगे हाथ जोड़कर लाइन में लगे रहते हैं.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती सागर लोकसभा के प्रत्याशी राजबहादुर सिंह की सभा को संबोधित करने आईं थीं. इस दौरान कार्यक्रम में लोकसभा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह और वर्तमान सांसद लक्ष्मीनारायण यादव का ना होना लोगों में चर्चा का विषय बना रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here