Home स्पोर्ट्स आज चेन्नई और दिल्ली के बीच होगी शीर्ष के लिए जंग…

आज चेन्नई और दिल्ली के बीच होगी शीर्ष के लिए जंग…

43
0
SHARE

चेन्नई और दिल्ली के बीच बुधवार को इंडियन टी-20 लीग का 50वां मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई के चिपॉक स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच टॉप पर बने रहने की जंग होगी।दिल्ली इस वक्त अंकतालिका में शीर्ष पर है और चेन्नई को हटाकर ही उसने यह स्थान हासिल किया था। यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड पर खेला जाना है।

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सीजन में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुकाबला बराबरी का होने वाला है। दिल्ली और चेन्नई की टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। दोनों ही टीमों ने अब तक 12-12 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनको 8 में जीत तो 4 मैच में हार मिली है। दोनों के पास 16 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर दिल्ली पहले स्थान पर है।

 

इसी के साथ चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे। अब चेन्नई के लीग चरण में केवल दो मैच बचे हैं और उसकी निगाह इनमें जीत दर्ज करने पर है ताकि वह मजबूत आत्मविश्वास के साथ क्वालीफायर खेलने के लिए उतरे। धोनी बीमार होने की वजह से पिछले मैच में नहीं खेले थे लेकिन दिल्ली के मैच से पहले उनके पूरी तरह फिट होकर वापसी करने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here