Home राष्ट्रीय हमने जेएनयू में भारत के टुकड़े करने का नारा लगाने वालों को...

हमने जेएनयू में भारत के टुकड़े करने का नारा लगाने वालों को जेल में डाला, राहुल कहते हैं देशद्रोह की धारा ही हटा देंगे: शाह…

6
0
SHARE

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पार्टी प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में सभा की। शाह ने कहा, “हमने जेएनयू में भारत माता के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों को जेल में डाल दिया। अब राहुल बाबा कहते हैं कि वो देशद्रोह की धारा ही हटा देंगे। कांग्रेस देश को किस दिशा में ले जा रही है? ”

अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस देश को सुरक्षित कर सकती है क्या? आतंकवाद और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है क्या? मसूद अजहर ने कई बम धमाके कराए, लेकिन इसे कोई अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित नहीं करा पाया। कल मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया। नरेंद्र मोदी जी ने अपनी कूटनीति से पाकिस्तान को अलग-थलग करने का काम किया है। मोदी सरकार ने आतंकवादियों को सीधा करने का काम किया है। ”

शाह ने कहा, मसूद अजहर ने कई बम धमाके कराये, लेकिन इसे कोई अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित नहीं करा पाया। कल भारत के लिए स्वर्णिम दिन था, कल मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया। नरेन्द्र मोदी जी ने अपनी कूटनीति से पाकिस्तान को अलग-थलग करने का काम किया है। मोदी सरकार ने आतंकवादियों को सीधा करने का काम किया है। जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं होती थी, लेकिन JKLF और जमात ए इस्लामी पर कोई प्रतिबन्ध नहीं लगाता था। मोदी सरकार ने इन अलगाववादी संगठनों पर प्रतिबन्ध लगाने का काम किया। जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाया। वर्षों से यासीन मलिक को पकड़ने की कोई हिम्मत नहीं करता था। भाजपा की सरकार ने यासीन मलिक को उठाकर जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया है। राहुल बाबा और कमलनाथ जी सुन लीजिये आपको पाकिस्तान के साथ ईलू-ईलू करना है, तो कीजिए। लेकिन ये भाजपा सरकार है वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा।

मैं देश भर में जहां पर भी गया वहां मैंने बस एक ही नारा सुना – मोदी, मोदी, मोदी। 70 साल से देश की जनता मोदी की राह देख रही थी।” पहली बार राजगढ़ आए अमित शाह ने कहा, “मोदी-मोदी केवल एक नारा नहीं है बल्कि हमारे 125 करोड़ भारतवासियों का हमारे नेता नरेन्द्र मोदी जी के लिए आशीर्वाद है। पहले देश की परम्परा थी कि विदेश नीति और सुरक्षा नीति में देश एक आवाज में बोलता था, उस परम्परा को तोड़ने का पिछले कुछ समय से प्रयास हुआ है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है।”

राहुल बाबा एंड कंपनी गरीबों की बात करती है, इनके परिवार ने 55 साल तक देश में राज किया और सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा ही दिया। नरेंद्र मोदी सरकार ने देश से गरीबी हटाने के लिए कई काम किये हैं। मोदी जी ने आपके आशीर्वाद से 5 साल में देश के गांव, गरीब, किसान का भाग्य बदलने का प्रयास किया।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश में राजगढ़ लोकसभा सीट के ब्यावरा समेत चार संसदीय क्षेत्रों में प्रत्याशी के समर्थन में रैलियां करेंगे। अमित शाह मंदसौर लोकसभा के मनासा में और देवास लोकसभा सीट के लिए आष्टा में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि इससे पहले शाह मप्र में मुरैना और खजुराहो लोकसभा सीट में रैली कर चुके हैं।

शाह की सभा से पहले बुधवार को पीएम मोदी ने भी इटारसी में जनसभा को संबोधित किया था। बता दें कि मप्र में 29 अप्रैल को छह सीटों पर वोट डाले गए थे। बाकी के बची 23 सीटों पर 6, 12 और 19 मई को वोट डाले जाएंगे। अमित शाह गुरुवार को जिन तीनों लोकसभा सीटों पर रैलियों को संबोधित करेंगे। 2014 में भाजपा ने इन तीनों सीटों पर जीत दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here