Home स्पोर्ट्स IPL: आज वार्नर के बगैर मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइज़र्स हैदराबाद…

IPL: आज वार्नर के बगैर मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइज़र्स हैदराबाद…

18
0
SHARE

बल्लेबाजी में अहम भूमिका निभाने वाले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उपलब्ध नहीं होंगे जो गुरूवार को यहां होने वाले अहम आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के सामने होगी। यह मैच दोनों टीमों के लिए अहम होगा क्योंकि इसमें जीत से उनके प्ले आफ में पहुंचने की संभावना प्रबल हो जाएगी जबकि हार से वे बाहर होने के एक कदम करीब पहुंच जाएंगी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेआफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है जबकि अन्य दो स्थानों पर अभी फैसला होना है। इस समय मुंबई इंडियंस की टीम 12 मैचों में 14 अंक से तीसरे स्थान पर है जबकि हैदराबाद इतने ही मैचों में 12 अंक से चौथे स्थान पर है। अगर मुंबई गुरूवार को जीत जाती है तो वह प्ले आफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी जबकि हैदराबाद के इसमें जीत से 14 अंक हो जाएंगे और दोनों टीमों के समान अंक होंगे जिससे उन्हें अपना भाग्य जानने के लिये लंबा इंतजार करना होगा।

इसी के साथ वार्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाए हैं और वह इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले राष्ट्रीय टीम के शिविर में शामिल होने के लिए स्वदेश चले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here