Home फैशन कसौटी.. की प्रेरणा का ये रूप फैंस को आ रहा पसंद, फैशन...

कसौटी.. की प्रेरणा का ये रूप फैंस को आ रहा पसंद, फैशन के लिए कर रहे फॉलो..

34
0
SHARE

टीवी क्वीन एकता कपूर का मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर टीवी पर चल रहा है. इसी के साथ इस शो के नए किरदारों को भी काफी पसंद किया जा रहा है.  सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस को भी दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. टीवी स्क्रीन पर रील लाइफ में हर वक्त ट्रडिशनल कपड़ों में नजर आने वाली एरिका रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं. इसी के साथ सभी उनके लुक को भी फॉलो कर रहे हैं. बता दें, हाल ही में उनका के नया लुक सामने आया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

एरिका को कैजुअल वेअर और उसमें भी जींस-टी-शर्ट से कुछ ज्यादा ही प्यार है. उनके इंस्टग्राम पर आप उनके लुक को देख सकतेहैं. बता दें एरिका ड्रेसेज में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं. पिछले दिनों एरिका ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह ब्लैक और गोल्ड कलर की पैंट स्टाइल साड़ी में नजर आ रही थीं. यहां उनकी ये तस्वीरें देख सकते हैं जिनमें वो पहचान भी नहीं आ रही हैं.

ब्लैक कलर की इस पैंट स्टाइल साड़ी में गोल्डेन कलर का बॉर्डर था जिसे एरिका ने ब्लैक कलर के स्पेगेटी स्टाइल टॉप के साथ पहना था. इस ड्रेस की हाइलाइट थी इसका गोल्डन कलर का बेल्ट. खास बात यह थी कि अपनी इस पैंट स्टाइल साड़ी को एरिका ने ब्लैक कलर के ऐंकल लेंथ बूट्स के साथ पहना था. एरिका का यह इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन लुक उन पर बेहद सूट कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here