Home हिमाचल प्रदेश सोलन में 13 को राहुल गांधी की रैली को मंजूरी नहीं, इसी...

सोलन में 13 को राहुल गांधी की रैली को मंजूरी नहीं, इसी दिन पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित……

10
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की चुनावी रैलियां 13 मई को एक साथ नहीं हो पाएंगी। इसमें प्रधानमंत्री मोदी की रैली ताे 13 मई को सोलन के ठोडो ग्राउंड में तय मानी जा रही है, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष की रैली इस दिन सोलन में नहीं होगी।

राहुल गांधी की इस प्रस्तावित रैली को प्रशासन और पुलिस से मंजूरी नहीं मिल पाई है। इसके पीछे एक ही दिन में दो बड़े नेताओं की सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था की चुनौती कारण माना जा रहा है। अब शिमला संसदीय क्षेत्र में राहुल की रैली की नई तारीख ली जाएगी।

प्रदेश भाजपा को प्रधानमंत्री मोदी की जनसभाएं करवाने के लिए 10 और 13 मई का समय मिला है। इसमें 10 मई को मंडी और 13 मई को शिमला संसदीय क्षेत्र के केंद्र बिंदू सोलन में जनसभा की जानी हैं। भाजपा ने जिला प्रशासन को 13 मई के लिए ठोडो ग्राउंड बूक करवाने के लिए आवेदन किया था।

ऐसे में दोनों दिग्गज नेताओं की जनसभाएं सोलन जैसे छोटे शहर में एक ही दिन में होने से व्यवस्थाएं गड़बड़ा सकती थीं। इस बात को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने कांग्रेस को इस दिन रैली के लिए स्थान नहीं दिया। इस दिन पीएम मोदी की रैली होना तय है। हालांकि प्रधानमंत्री की रैली को भी अभी जिला प्रशासन कन्फर्म नहीं कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here