Home Una Special युवक ने कराया केस दर्ज अपहरण कर डंडों से पीटा…

युवक ने कराया केस दर्ज अपहरण कर डंडों से पीटा…

12
0
SHARE

ऊना। जिले में कई दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ युवाओं द्वारा अज्ञात पोल्ट्रीफार्म में अकेले युवक की पिटाई की वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो मामले में पीड़ित युवक अवतार ने सोमवार को परिजनों और ग्रामीणों के साथ एसपी कार्यालय ऊना में शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़ित युवक ने बताया कि वह दोस्त के साथ गगरेट आया था। गगरेट बस अड्डे के पास कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उसका दोस्त मौके से भाग गया। युवक उसे गाड़ी में उठाकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसे किसी सुनसान जगह पर ले गए। उसे पीट-पीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपियों ने युवक जमकर लात-घूंसे और डंडे बरासाए। युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बनाई। उसके कपड़े उतारकर मारपीट की।

युवक के पिता बलदेव ने बताया कि मारपीट से बेटे और सिर और शरीर पर अन्य जगहों पर गंभीर चोटें लगीं हैं। उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल को हुई मारपीट के बाद अब तक भी उनका बेटा सही ढंग से नहीं चल पा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक से मारपीट करने के बाद उसे पुलिस चौकी ले गए। इस दौरान आरोपियों ने युवक पर चोरी का करने की झूठी कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह कर पीड़ित युवक से समझौता करवा लिया। पीड़ित युवक ने बताया कि आरोपियों ने उसे पुलिस को मारपीट को लेकर कुछ बताने पर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद युवक ने पुलिस को कुछ नहीं बताया।

एएसपी विनोद धीमान का कहना है कि पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की धरपक्कड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। एएसपी ने कहा कि आरोपियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here